सामान खरीदने के लिए बाॅक्स में सामान का नाम टाइप करें

सामान खरीदने के लिए बाॅक्स में सामान का नाम टाइप करें

शुक्रवार, 23 अगस्त 2013

अपना DJ बनायें और बजाएं

मैं कुछ दिनों पहले अपने शहर के एक प्रसिद्ध Market गया था, जो मोबाइल और Music Instruments के लिए Famous है. वहां पर मैंने अधिकतर Music Instruments बेचने वाले दुकानों में देखा की वे लोग गानों की क्वालिटी और साउंड को अपने हिसाब से Modify कर रहे थे. इतना ही नहीं वे लोग एक गाने के बोल में दुसरे गानों को मिक्स भी कर पा रहे थे. वो भी बिना किसी ट्रेनिंग और परेशानी के.. बस एक Software के माध्यम से. और उस Software का साउंड क्वालिटी इतनी बेहतरीन थी की मैं अवाक् रह गया. मैंने सोचा क्यूँ नहीं इस Software के बारे में मैं और भी लोगों को बताऊँ. हो सकता हैं ये आपलोगों के काम आ जाएँ. यह Software Mobile बेचने वाले दुकानदारों के लिए बहुत काम का है. इसके माध्यम से वे लोग पैसे भी कमा सकते है. मात्र 37 MB का Sotware हैं और Free हैं.  Software Downlode करने के लिए यहाँ क्लिक करें.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

अगर आपको ये लेख पसंद आया हो तो अपने विचारों से जरुर अवगत कराएँ..

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...