सामान खरीदने के लिए बाॅक्स में सामान का नाम टाइप करें

सामान खरीदने के लिए बाॅक्स में सामान का नाम टाइप करें

शनिवार, 3 अगस्त 2013

अपने Blog को दें Stylish Look

लोगों को ब्लॉग को लिखने का आजकल बहुत शौक लगा हुआ हुआ है. पहले लोग Orkut के दीवाने थे तो अब Blog और Facebook के. सुबह हुआ नहीं की लग गये ब्लॉग लिखने के लिए. मुझे तो रात में ही लिखने की आदत है. हाँ तो अब बताता हूँ ब्लॉग को स्टाइलिश बनाने का तरीका. ब्लॉग की खूबसूरती सबसे पहले उसके Templates से बढती है. इसलिए मैं आज आपको एक ऐसी website के बारे में बताता हूँ जहाँ से आप अपने ब्लॉग के के लिए एक से बढ़कर एक Template Downlode कर सकते है और उसे अपने ब्लॉग पर Apply कर उसे एक Stylish Look दे सकते हैं.. इस साईट पर जाने के लिए यहाँ क्लिक करें.
इस साईट की खासियत यह हैं की आप इस पर ब्लॉग की जरुरत के हिसाब से Template और Layout चुन सकते हैं. मैं तो भाई इस साईट का अक्सर ही इस्तेमाल करता हूँ. उम्मीद करता हूँ की इस website से आपलोगों को भी फायदा होगा. वैसे मैं यहाँ पर कुछ चुनिन्दा Template  को Downlode करने का लिंक दे रहा हूँ... लेकिन सावधान! किसी भी Template को अपने ब्लॉग पर अप्लाई करने से पहले अपने ब्लॉग का Backup ले लें, ताकि कुछ गड़बड़ हो जाने पर आप अपना पहले वाला Template इस्तेमाल कर पायें. 
1. Charming Hotel Template
2. Sport Template
3. Entertain

1 टिप्पणी:

  1. आपकी पोस्ट अति उत्तम हैँ।
    क्या आप मेरा ब्लॉग देखना चाहते हैँ यदि हाँ तो
    http://photo2rsd.blogspot.com/ clik here

    जवाब देंहटाएं

अगर आपको ये लेख पसंद आया हो तो अपने विचारों से जरुर अवगत कराएँ..

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...