सामान खरीदने के लिए बाॅक्स में सामान का नाम टाइप करें

सामान खरीदने के लिए बाॅक्स में सामान का नाम टाइप करें

बुधवार, 13 नवंबर 2013

LIVE TV देखना हुआ आसान

 इन्टरनेट पर आज मनोरंजन के लिए ढेरों विकल्प उपलब्ध है. इन्टरनेट पर रेडियो से लेकर लाइव टीवी तक हम आसानी से देख और सुन सकते हैं. दिनभर मनोरंजन के साधनों से हम जुड़े रहकर अपनी बोरिंग करने वाली दिनचर्या को थोडा बदल सकते हैं. मैं आज आपको इन्टरनेट की दुनिया से कुछ ऐसी ही वेबसाइट के बारे में बता रहा हूँ, जहाँ दुनिया के किसी भी देश के टीवी कार्यक्रम को हम बड़ी आसानी से देख सकते हैं और वो भी बिलकुल मुफ्त में.  मैं यहाँ पर कुछ चुनिन्दा टीवी वेबसाइट के बारे में बता रहा हूँ.

www.tvchannelsfree.com

यह एक खास वेबसाइट है। इस साइट पर लगभग 4500 चैनल पूरी दुनिया से ट्यून किए जा सकते हैं। फ्री इंटरनेट टीवी देखने के लिए इंटरनेट पर मौजूद यह सबसे बड़ी वेबसाइट है। इस साइट पर दुनिया भर के करीब 60 से ज्यादा देशों के टीवी चैनल देखे जा सकते हैं।

www.freetvonline.com

फ्री टीवी ऑनलाइन पर करीब 3000 टीवी चैनल फ्री में देखे जा सकते हैं। इसमें वीडियो ऑन डिमांड, फ्री चीवी चैनल, वायरल वीडियो और कुछ सब्सक्रिप्शन वाले टीवी सीरियल दुनिया भर में कहीं भी देखे जा सकते हैं।


beelinetv.com

इस वेबसाइट पर अलग-अलग देशों के हिसाब से टीवी चैनल देखे जा सकते हैं। दुनिया भर के 500 से ज्यादा टीवी चैनल इस वेबसाइट के जरिए फ्री में ट्यून किए जा सकते हैं।


www.free&tv&video&online.me

500 फ्री चैनल के साथ यह वेबसाइट भी वर्ल्ड वाइड देखी जाती है। इस वेबसाइट में होम पेज पर सबसे लोकप्रिय कंटेंट पोस्ट किया जाता है। किसी खास टीवी चैनल की सीरीज के अलावा इस वेबसाइट पर सीरियल के एपिसोड अलग से भी देखे जा सकते हैं।


www.craftytv.com

1000 फ्री चैनल के साथ इस वेबसाइट में अलग-अलग टीवी शो कैटेगरी के हिसाब से पोस्ट किए जाते हैं। चिल्ड्रेन शो, क्विज शो, कुकरी शो जैसी कई कैटेगरीज इस वेबसाइट पर मिल जाएंगी।


www.watchfreetvonline.net

इस वेबसाइट पर ऑनलाइन टीवी देखने के साथ-साथ फिल्में और सीरियल डाउनलोड करने की भी सुविधा है। स्ट्रीमिंग वीडियो के अलावा इस वेबसाइट पर आपको कई ऑनलाइन फ्री टीवी-वीडियो वेबसाइट की लिस्ट भी मिल जाएगी। ॅंजबी थ्तमम ज्ट व्दसपदम को आप एक स्ट्रीमिंग हब भी कह सकते हैं।


www.jumptv.com

अलग-अलग देशों के अलावा इस वेबसाइट पर अलग-अलग भाषाओं के सीरियल और वीडियोज मिल जाएंगे। मिडिल ईस्ट, एशिया, अफ्रीका जैसे रीजन के टीवी चैनल इस वेबसाइट के द्वारा ट्यून किए जा सकते हैं।


www.watch&free.tv

ऑनलाइन टीवी के अलावा इस वेबसाइट पर फ्री ऑनलाइन हिंदी और अंग्रोजी फिल्में भी देखने को मिल जाएंगी। इस वेबसाइट के होम पेज पर कई कैटेगरी दी गई हैं। साथ ही, एक सर्च बार भी जिसकी मदद से आप अपनी पसंद का टीवी शो या ऑनलाइन फिल्म सर्च कर सकते हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

अगर आपको ये लेख पसंद आया हो तो अपने विचारों से जरुर अवगत कराएँ..

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...