सामान खरीदने के लिए बाॅक्स में सामान का नाम टाइप करें

सामान खरीदने के लिए बाॅक्स में सामान का नाम टाइप करें

मंगलवार, 9 जुलाई 2013

मोबाइल रीचार्ज करने का स्टाइलिश तरीका


मोबाइल तो हम सभी प्रयोग करते हैं। कितना अच्छा लगता है जब आपके फोन में हमेशा बैलेंस रहे। अगर फोन में पर्याप्त बैलेंस रहता है तो आपके मन को शांति जरूर मिलती होगी। लेकिन, अगर कहीं जरूरी फोन करना हो और बैलेंस खतम हो जाए तो? कितनी बेइज्जती महसूस होती है जब आपके फोन में बैलेंस नहीं रहता और आपको किसी और का फोन लेना पड़ता है।
 अगर आपके घर के पास कोई रीचार्ज की दुकान नहीं है तो आपको काफी परेशानी होती होगी। लेकिन अब आपको परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है। अब ऑनलाइन भी आप अपना मोबाइल रीचार्ज करा सकते हैं। आज आपको बताने जा रहा है ऐसी कुछ शानदार साइट्स के बारे में जहां आप ऑनलाइन रीचार्ज करा सकते हैं। कमाल की बात तो ये है कि इन साइट्स के जरिए आपको कई बार फ्री बैलेंस और स्पेशल रीचार्ज ऑफर भी मिल सकते हैं।

Rechargeitnow.com
 
गुडगांव में स्थित इस कंपनी की वेबसाइट पर 24’7 आप ऑनलाइन रीचार्ज करा सकते हैं। यहां से आप हर मोबाइल ऑपरेटर के साथ डीटीएच रीचार्ज भी करा सकते हैं। अभी रिचार्ज करने के लिए यहाँ क्लिक करें.

FastRecharge.com
 
यह एक चेन्नई बेस्ड कंपनी है। यह साइट आपको हर तरह के प्री-पेड मोबाइल सर्विसेज और Topup और अन्य  सर्विसेज का रीचार्ज आप करा सकते हैं। अभी रिचार्ज करने के लिए यहाँ क्लिक करें.

Indiamobilerecharge.com
 
चेन्नई में स्थित एक और कंपनी जो आपको ऑनलाइन रीचार्ज की सुविधा देती है। इस साइट पर एक और सर्विस भी आपको मिल जाएगी जिसकी मदद से आप बस की टिकट ऑनलाइन बुक करा सकते हैं।

Rechargeguru.com
 
यह कंपनी भारत की राजधानी दिल्ली में है। यह हर मोबाइल ऑपरेटर का रीचार्ज करा सकती है। इसी के साथ इलेक्ट्रीसिटी बिल पेमेंट और वेब होस्टिंग सर्विसेज के साथ टिकिटिंग सर्विसेज भी देती है। इस मजेदार साईट का मज़ा लेने के लिए यहाँ क्लिक करें.

Onestoprechrge.com


 यह कंपनी सूरत में है। इसे छोटा मत समझिए इस साइट से आप कोई भी रीचार्ज मिनटों में करा सकते हैं।

Mobikwik.com
 
यह साइट भारत में कई लोगों का मोबाइल करियर बना चुकी है। यह हर तरह का मोबाइल पेमेंट भी एक्सेप्ट करती है। पूरी website देखने के लिए यहाँ पर क्लिक करें...

Erecharge.in
 
पुद्दुचेरी में स्थित यह कंपनी ऑनलाइन रीचार्ज के लिए काफी अच्छा विकल्प साबित हो सकती है। बड़े मोबाइल ऑपरेटर के साथ यह साइट रिलायंस की रीचार्ज सर्विस केवल तमिल नाडु और कर्नाटक में ही देती है। अभी रिचार्ज के लिए क्लिक करें....

Ezrecharge.in
 
ईजी रीचार्ज मतलब आसान रीचार्ज कुछ यही नियम है इस साइट का इसका ऑफिस चेन्नई में है। यहां आप रीचार्ज टॉप अप के साथ-साथ एसएमएस पैक जैसे वाउचर रीचार्ज भी करा सकते हैं।

Easymobilerecharge.com
 
यह मल्टी मोबाइल रीचार्ज कंपनी है। इसमें इंस्टेंट मोबाइल प्री-पेड रीचार्ज उप्लब्ध है।


Paytm.com

यह रिचार्ज वेबसाइट मेरी नज़र में सबसे आसान और बढ़िया website है. इस साईट से आप मोबाइल के साथ-साथ टीवी और डाटा कार्ड, बस टिकेट भी बुक करा सकते है.. इस साईट की सबसे बढ़ी खासियत इसका paytm cash आप्शन है... अगर आपका रिचार्ज किसी कारन success नहीं होता है तो आपका amount इसके paytm cash में जमा हो जाता है, जिसे आप अगली बार रिचार्ज करने में use कर सकते है.. तो देर किस बात की अभी क्लिक कीजिये और इस साईट का मज़ा लिजिय...

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

अगर आपको ये लेख पसंद आया हो तो अपने विचारों से जरुर अवगत कराएँ..

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...