सामान खरीदने के लिए बाॅक्स में सामान का नाम टाइप करें

सामान खरीदने के लिए बाॅक्स में सामान का नाम टाइप करें

शनिवार, 14 जून 2014

Trickinhindi "MERA TRICK" का मोबाइल Apps आपके लिए


  मैंने जब अपना यह ब्लॉग बनाया था तो यह कभी नहीं सोचा था की मेरा ब्लॉग के पाठकों की संख्या कभी भी 50000 के पास पहुँच जायेगी. पर आप सभी के प्यार और सहयोग से आज Mera Trick यानी Trickinhindi.blogspot.in के पाठकों की संख्या 65000 के पार पहुँच चुकी है, और रोज बढती ही जा रही है. मैं अपने पाठकों की सुविधा के लिए लगातार अपने वेबसाइट का एक मोबाइल एप्लीकेशन बनाने की कोशिश में लगा था, ताकि मेरे इस वेबसाइट को लोग अपने स्मार्ट फ़ोन पर भी पढ़ सके. इसके लिए मैंने एक Android Apps बनाया है, जिसे आप सब अपने मोबाइल में downlode कर मेरे वेबसाइट को जब चाहें, जहाँ चाहें अपने मोबाइल पर पढ़ सकें. इस एप्प को downlode करने का एक लिंक मैंने वेबसाइट के दाहिने तरफ ऊपर की ओर लगा दिया है, जैसा की चित्र में दिख रहा है


इस एप्प को downlode करने के लिए downlode बटन पर क्लिक कर अपने कंप्यूटर से मोबाइल में ट्रान्सफर कर ले, या मेरे ब्लॉग को अपने मोबाइल में ओपन कर वहां दिख रहे downlode बटन पर क्लिक करें. यह एप्प आपके मोबाइल में इनस्टॉल हो जायेगा. इस ओपन करें और मेरे पोस्ट को पढना शुरू करें. अभी इस एप्प को downlode करने के लिए यहाँ क्लिक करें.

1 टिप्पणी:

अगर आपको ये लेख पसंद आया हो तो अपने विचारों से जरुर अवगत कराएँ..

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...